नालागढ़ में प्रशासन की लापरवाही, रोजाना बढ़ रहे है सड़क हादसे

People upset due to potholes on Nalagarh to Baddi National Highway 105
नालागढ़ से बद्दी नेशनल हाईवे 105 पर जगह-जगह पड़े गड्ढों से लोग परेशान

नालागढ़ : नेशनल हाईवे नालागढ़ से बद्दी 105 सड़क की हालत इतनी खराब हो चुकी है की आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें की चंडीगढ़ जाने के लिए रोजाना हजारों की तादाद में लोग इसी नेशनल हाईवे पर सफर करते हैं। पिछले 6 महीनों से इन सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे पड़ चुके हैं।

जिससे बड़े वाहनों व छोटे वाहनों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ता है और दो पहिया वाहन की बात करें तो उनके लिए सड़कों पर चलना खतरे से खाली नहीं है। सड़क में पड़े गड्ढों के कारण रोजाना सड़क हादसों के मामले सामने देखने को मिल रहे हैं कई नौजवान युवा एक्सीडेंट के कारण अपनी जान भी गंवा चुके हैं। परंतु देखने वाली बात है की इस नेशनल हाईवे को फोर लेन करने का टेंडर भी लग चुका है परंतु सड़क पर पड़े गड्ढों की मरम्मत नहीं हो पा रही है।

यह भी पढे़ें : कर्मचारी चयन आयोग के नए सदस्यों को दिलाई शपथ

स्थानीय निवासी राजीव शर्मा ने बताया की गड्ढे के कारण वह भी दो पहिया वाहन से गिर पड़े थे, भगवान ने ही उनकी जान बचाई। उन्होंने कहा की प्रशासन मूक दर्शक बन कर सिर्फ देख रहा है। अब देखने वाली बात यह है की आए दिन एक्सीडेंट होने के बावजूद और हजारों लोगों की परेशानी के बावजूद प्रशासन कब अपनी आंखे खोलेगा और सड़कों की मुरामत करेगा प्रशासन द्वारा ये आश्वासन भी दिया गया था की सड़क के गड्ढे भरने के लिए तकरीबन 32 लाख का टेंडर पास किया गया है परंतु इतने महीनों तक गड्ढे भरने का काम क्यों नही शुरू किया गया।

संवाददाता : सुरेंद्र सिंह सोनी

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।