हिमाचल: समाप्त नहीं हुआ है जयराम का दौर, ये दौर फिर आएगा और लंबा चलेगाः जयराम

अपने गृहक्षेत्र सराज के बालीचौकी में बड़ी बात बोल गए जयराम ठाकुर

उज्जवल हिमाचल। मंडी

जयराम का दौर अभी समाप्त नहीं हुआ है। ये दौर फिर आएगा और लंबा चलेगा। यह बड़ी बात जयराम ठाकुर ने आज सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले बालीचौकी में जिला स्तरीय मेले को संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उनके गृह विधानसभा क्षेत्र में ही 50 से अधिक संस्थानों को बंद किया गया है जोकि जनता की मांग पर खोले गए थे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज से जो कांग्रेस के नेता हैं वो इन संस्थानों को दोबारा खुलवाने के लिए काम करें अन्यथा जब भाजपा की सरकार बनेगी तो इन्हें हर हाल में बहाल किया जाएगा। ये नेता ऐसा न सोचें कि जयराम का दौर समाप्त हो गया है। ये दौर अभी कुछ समय के लिए रूका जरूर है लेकिन समाप्त नहीं हुआ। ये दौर फिर से आएगा और लंबा चलेगा।

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः HPBOSE द्वारा घोषित दसवीं के परीक्षा परिणाम में सोनी मैमोरियल डीपीएवी स्कूल का परिणाम रहा शत-प्रतिशत

जयराम ठाकुर ने कहा कि मौजूदा सरकार काम न करके आर्थिक संकट का शोर मचाने में लगी हुई है। ये आर्थिक संकट आज का नहीं है। मेरे से पहले भी सरकारें रही हैं। हमने तो वीरभद्र सरकार के आखिरी एक माह में खोले सैंकड़ों संस्थानों को बंद नहीं किया था। बल्कि उन्हें आगे ही बढ़ाया। चल रहे कामों का पैसा रोकना और अधिकारियों की नियुक्ति न करना क्या सही है। आज अधिकारी ही खुद कह रहे हैं कि सड़कों में जहां मलबा गिरा है तो उसको उठाने तक के लिए उनके पास पैसा नहीं है। क्या यही व्यवस्था परिवर्तन है।

संवाददाताः उमेश भारद्वाज

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।