बाल स्कूल नादौन में खेलों के अंडर-14 जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का समापन

Completion of Under-14 district level training camp of sports at Bal School Nadaun
निधि डोगरा बनी आकर्षण का केंद्र

नादौन : बाल स्कूल नादौन में चल रहे पांच दिवसीय शतरंज, योगा व जूडो के अंडर-14 जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का शुक्रवार को समापन हो गया। शिविर के दौरान हमीरपुर की निधि डोगरा आकर्षण का केंद्र रही, जिसने योगा वर्ल्ड बुक में 6 बार विश्व कीर्तिमान स्थापित किया है। समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि एसडीएम नादौन विजय धीमान बच्चों की प्रशंसा की।

निधि डोगरा का प्रदर्शन देखकर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में निधि देश का गौरव बनेगी। उन्होंने योगा के सभी बच्चों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए बच्चों को और बेहतर प्रदर्शन करके प्रदेश का गौरव बढ़ाने के प्रति प्रेरित किया। शिविर के दौरान जिला स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले इन खिलाड़ियों को विशेषज्ञ कोच द्वारा प्रशिक्षण दिया गया। अब यह बच्चे धर्मशाला में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिला का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यह भी पढ़ें : गृह रक्षा दसवीं वाहनी के द्वितीय दोहराई शिविर का हुआ समापन

वहीं निधि डोगरा ने कहा कि वह अपनी प्रतिभा से देश का नाम रोशन करना चाहती है। निधि के पिता व कोच शारीरिक शिक्षा योगा अध्यापक शशी कुमार ने बताया कि अभी कुछ समय पूर्व ही निधि को मुंबई में सम्मानित किया गया है। इससे पूर्व स्कूल के प्रधानाचार्य सुदेश जसवाल ने मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त किया तथा बच्चों को आगे की प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर खेल प्रभारी हमीरपुर मनोहर लाल, कोच शशि कुमार, सुनील, मंजू लता, सीमा देवी सहित शारीरिक शिक्षा अध्यापक देवेंद्र कुमार, कुणाल शर्मा व संजीव कौशल उपस्थित रहे।

संवाददाता : एमसी शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

Please share your thoughts...